बच्चे हमारे देश के भावी कर्णधार है उन्हें अच्छी शिक्षाअच्छे संस्कार देने की जरूरत महेंद्र सिंह

बच्चे हमारे देश के भावी कर्णधार है उन्हें अच्छी शिक्षाअच्छे संस्कार देने की जरूरत महेंद्र सिंह


बदायूं 15 अगस्त 2020 को विकासखंड जगत के उच्च प्राथमिक विद्यालय खरखोली बुजुर्ग में स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण SMCअध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने किया।
तथा नई पहल शिक्षा परियोजना के डी 0सी0 महेंद्र सिंह ने 6 से 14 साल के आउट ऑफ स्कूल बच्चों को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा बच्चे हमारे देश के भावी कर्णधार है तथा उन्हें अच्छी शिक्षा अच्छे संस्कार देने की जरूरत है।
इसके पश्चात एडीसी कमलेश कुमारी ने कहा कि बेटियों को सुरक्षा व सम्मान के प्रति लोगों की सोच में बदलाव लाने की जरूरत है और बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाने के प्रति लोगों को जागरूक किया जाए ताकि बेटियां भी बेटों के समान शिक्षा प्राप्त कर सकें।
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानाध्यापक ने स्वतंत्रता दिवस के बारे में अपने विचार व्यक्त किए तथा उन्होंने टीचर स्टाफ के साथ विद्यालय को आदर्श विद्यालय बनाने का संकल्प लिया।
इस मौके पर प्रधानाध्यापक अजय कुमार व टीचर स्टाफ मोनिका वर्मा ,मधुबाला शर्मा, नम्रता शर्मा, राधा रानी, विनोद कुमार ,जोया सलीम ,गीता देवी, रीना शर्मा ,मुन्नी देवी ,एसएमसी अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा व नई पहल  टीम ने प्रतिभाग किया।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इस्लामनगर क्षेत्र में युवक का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी,नूरपुर पिनौनी पुलिस चौकी क्षेत्र की झाड़ियों मिला था शव

बदायूं तहसील बिल्सी मैं सड़क पर फैली मक्का से हुआ दर्दनाक हादसा

आशाओं ने मझगंवा बी.सी.पी.एम व एम.ओ. आई. सी पर अवैध बसूली का आरोप लगाते हुये क्षेत्रीय विधायक से की शिकायत